Home / Breaking News / शहीद की पत्नी ने देश के सिस्टम को लेकर कही बड़ी बात

शहीद की पत्नी ने देश के सिस्टम को लेकर कही बड़ी बात

पुलवामा से थोड़ी दूर पिंग्लेना में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुये मेजर वीएस ढौंडियाल की पत्नी ने देश के सिस्टम को लेकर नसीहत दी है। मेजर वीएस ढौंडियाल की पत्नी के हौसले को सलाम। मेजरी की पत्नी ने कहा कि चाहे आप सेना में हैं, सैनिक हैं या किसी दूसरी जॉब में हैं या कुछ और हैं, अगर आप अपना काम जिम्मेदारी और ईमानदारी से करेंगे तो जो आज हो रहा है वो नहीं होगा। मेजर की पत्नी ने सिस्टम के बारे में बोला है। वो कुछ ज्यादा तो नहीं कह पाई लेकिन सिस्टम को लेकर दर्द उनके अंदर है। हां एक बात और मेजर की पत्नी ने कही कि ये ज़िंदगी है, जब आप किसी सैनिक से शादी करते हैं तो आपको हमेशा इस स्थिती के लिये तैयार रहना होगा। ये बहुत बड़ी बात है जो उन्होनें कही है।

 

दरअसल पुलवामा के करीब पिंग्लेना में सोमवार को सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें तीन आतंकियों को मार गिराया गया, वहीं सेना के 5 जवान शहीद हो गये। जिनमें मेजर वीएस ढौंडियाल, हवलदार शिवराम, सिपाही अजय कुमार, सिपाही हरि सिंह और एक हेड कॉन्स्टेबल भी शहीद हुआ। आज सभी सैनिकों के पार्थिव शरीर उनके घर पहुंचे। अंतिम विदाई के समय हर कोई उनकी शहादत को सलाम कर रहा है। देश के हर नागरिक को हमारे शहीद जवानों पर फक्र है और साथ में गुस्सा भी।

 

देश के लोगों में गुस्सा सिस्टम को लेकर है। दरअसल देश के नेता आतंकवाद को लेकर बातें तो बड़ी बड़ी करते हैं लेकिन जब सरकार होती है तो नतीजा ना के बराबर। जम्मू कश्मीर में जवान शहीद हो रहे हैं और हमारे देश में चुनाव की तैयारी हो रही है। हमारे देश में चुनावी रैलियां हो रही हैं। चुनावी रैलियों में भी आतंकवाद को लेकर फिर बड़ी बड़ी बातें कही जायेंगी। मेजर की पत्नी ने जो कहा वो राजनीति पर भी चोट थी। अगर सरकारें जिम्मेदारी या ईमानदारी से काम करें तो शायद सारे मसले हल हो जायें।

About admin

Check Also

होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों को दी जाए मेडिकल किट: CM योगी आदित्यनाथ

लखनऊ. (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) कोरोना के बढ़ते प्रसार को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share