Saturday , September 26 2020
Breaking News
Home / Breaking News / इमरान खान के सबूत मांगने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का करारा जवाब

इमरान खान के सबूत मांगने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह का करारा जवाब

 

पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान के बयान पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने करारा पलटवार किया है। इमरान खान ने कहा था कि भारत हमें सबूत दे कि इसमें पाकिस्तान में बैठे किस शख्स का हाथ है। इस पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि किस सबूत की बात करते हो। मसूद अजहर जो कि जैश-ए-मोहम्मद का चीफ है वो आपके बहावलपुल में बैठा है जिसने जिम्मेदारी ली है हमले की जो की मास्टरमाइंड है जाओ उसको पकड़ो, क्यों नहीं पकड़ते। कैप्टन ने कहा कि अगर आप नहीं पकड़ सकते तो हम पकड़ के दे देते हैं। कैप्टन ने कहा कि सबूत तो हमने 26/11 हमले के भी दिये थे।

 

दरअसल कैप्टन पहले भी कई बार पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और जनरल बाजवा को नसीहत दे चुके हैं और ललकार चुके हैं। कैप्टन ने दो दिन पहले ही विधानसभा में कहा था कि बाजवा तू इधर आ तेरे को यहीं लिटा देंगे। दरअसल कैप्टन अमरिंदर खुद भारतीय सेना में रह चुके हैं और वो कई बार कह चुके हैं कि उनका पहला प्यार सेना है।

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने दुहाई दी थी कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ नहीं है। इमरान ने ये भी कहा था कि भारत हर बार बिना सबूत के पाकिस्तान का नाम लेता है। जिस पर पंजाब के मुख्यमंत्री ने करारा जवाब दे दिया है। कैप्टन ये भी कहते हैं कि पाकिस्तान का दोहरा चरित्र है। एक तरफ वो करतारपुर साहिब का कॉरिडोर खोलने की बात करता है वहीं दूसरी ओर उनकी सेना आतंकवादियों से मिलकर कश्मीर में भारतीय जवानों पर हमले कर रही है।

 

 

About admin

Check Also

चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाला शातिर गैंग दबोचा

UP। मुरादनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share