Breaking News






Home / Photo Feature / पुलवामा के शहीदों को स्वराज इंडिया ने दी श्रद्धांजलि  

पुलवामा के शहीदों को स्वराज इंडिया ने दी श्रद्धांजलि  

पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि……….

पंचकुला के यवनिका पार्क में स्वराज इंडिया, पंचकुला इकाई के कार्यकर्ताओं ने तिरंगे की छाँव में पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस मार्च में पार्क में शाम की सैर पर निकले शहर निवासियों ने भी योगदान दिया। “शहीद जवान अमर रहे” के नारों से पार्क गूँज उठा। तिरंगा मार्च जैसे जैसे चलता गया पंचकुला निवासी साथ होते चले गये। तिरंगा हाथ बदलता रहा, चलते चलते किसी ने हाथ उठा कर सलाम किया, किसी ने नारों के साथ शहीदों को श्रद्धांजलि दी। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सभी ने इस मार्च में हिस्सा लिया।
तिरंगा मार्च के समापन पर स्वराज इंडिया की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, शालिनी मालवीय ने समस्त देशवासियों से धैर्य बनाए रखने को कहा। उन्होंने कहा- ‘हम नेता कोई भी चुनें, हम सबका देश एक है। हम  सब सरकार के साथ मजबूती से खड़े हैं। हमारे सैनिकों की बर्बरतापूर्ण हत्या हुई है। जिन्होनें ने भी इसको अंजाम दिया है उनपर कार्रवाई होनी चाहिए, लेकिन हम किसी भी संवेदना में बहकर देश की अखंडता से खिलवाड़ न करें। नफरत से बचें, हमारे शहीद इसी अखंडता की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध थे।’
आखिर में सभी ने वीर शहीदों को २ मिनट का मौन रख याद किया। सबने प्रण लिया कि  हम अपने लोकतंत्र की रक्षा के लिए नागरिकों में जागरूकता के लिए सतत काम करते रहेंगे। जयहिंद।

About admin

Check Also

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की हुई साप्ताहिक बैठक

गुरसराय, झाँसी(डॉ पुष्पेंद्र सिंह चौहान)-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की नगर इकाई गुरसरांय की पहली साप्ताहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share