Home / Breaking News / ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो संगठन में किया बड़ा फेरबदल

ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो संगठन में किया बड़ा फेरबदल

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला 21 दिन की फरलो पर जेल से बाहर हैं। बाहर निकलने के दो दिन बाद ही चौटाला ने पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में बड़ा फेरबदल किया है। चौटाला ने विधायक नसीम अहमद को मेवात का और हेमराज जागलान को पानीपत का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। इसके अलावा हलका प्रधानों और शहरी प्रधानों में भी बदलाव किया है।
हलका प्रधानों में भारत मढ़हान डबकोली को इंद्री, मनजीत सिंह साधु सिंह को अम्बाला कैंट,  भगवंत सिंह सौंकड़ा को नीलोखेड़ी,  सतप्रकाश बीसला को महम,  ओमप्रकाश हुड्डा को सांपला,  बलवान सिंह जमालपुर को बवानीखेड़ा,  रणबीर उर्फ धीरा सरपंच को तोशाम,  विनोद अरोड़ा को डबवाली,  महावीर गुलिया बादली,  जेपी सिंह को राई,  जोगिंदर मलिक को बरौदा,  बल्ली शेखावत सतनाली को महेंद्रगढ़,  अजय खोसा को नारनौल,  राजा राम गोलवा को नांगलचौधरी,  कर्ण सिंह यादव को अटेली,  कृष्ण यादव को पटौदी,  बादशाहपुर के अटलवीर कटारिया,  कलीराम खेदड़ को उकलाना,  यशपाल बेरवाल भाटला को हांसी और रघुविन्दर को बरवाला का हलका प्रधान बनाया गया है। वहीं जसविंदर सिंह बिन्दु को कालांवाली का दूसरा हलका प्रधान बनाया गया है।
चौटाला ने इसके अतिरिक्त शहरी प्रधानों की भी नियुक्तियां की हैं जिसमे रोहित कश्यप को इंद्री,  यशपाल तनेजा को फतेहाबाद,  सतीश सैनी को महम,  रोहतक का अमरजीत कपूर उर्फ नीटू,  भिवानी में अनिल कठपालिया,  सियाराम आंतिल को सोनीपत,  शमशेर कटारिया को गुरुग्राम,  बलराज गर्ग को उकलाना,  राजू शर्मा को हांसी और जगदीश घिराय को बरवाला का शहरी प्रधान बनाया गया है। चौटाला ने इसके अलावा तीन युवा जिला संयोजकों की भी नियुक्ति की  है। जिसमें मनजीत खैरी को हिसार,  मनवीर लाम्बा को रेवाड़ी और राजेश यादव को महेंद्रगढ़ का युवा जिला संयोजक बनाया गया है।
इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला 11 फरवरी से लेकर 20 फरवरी तक प्रदेशभर का दौरा कर जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। जिसमे 11 फरवरी को लाडवा,  यमुनानगर,  अम्बाला।  12 को कैथल,  करनाल,  पंचकूला। 14 तारीख को फतेहाबाद।  15 को सिरसा और हिसार। 16 फरवरी नारनौल, रेवाड़ी।  17  को दादरी, भिवानी। 18 को जींद व रोहतक।  19 को मेवात, पलवल और 20 फरवरी को सोनीपत, झज्जर और गुरुग्राम में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
दरअसल जींद चुनाव मे नतीजों के बाद दुष्यंत चौटाला की पार्टी लगातार संगठन का विस्तार कर रही है और उसमें जो पदाधिकारी बनाये जा रहे हैं वो ज्यादातर इनेलो से ही हैं। अब चौटाला बाहर आये हैं तो वो संगठन में विस्तार और फेरबदल कर एक बार पार्टी में जान फूकने की कोशिश करेंगे। इसके अलावा चौटाला की ओर से अगले 10 दिन में पूरे प्रदेश में घूमकर कार्यकर्ताओं में जोश भरने की भी कोशिश की जायेगी।

About admin

Check Also

27 VACANCIES OF FISHERY OFFICERS TO BE FILLED IN PUNJAB GOVERNMENT: RAMAN BAHL SSS BOARD HAS ISSUED ADVERTISEMENT FOR THIS RECRUITMENT

Chandigarh, (Raftaar News Bureau), The Subordinate Services Selection Board, Punjab has issued an FISHERY advertisement …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share