Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / Breaking News / जींद चुनाव में हार को लेकर चंडीगढ़ में मंथन करेगी इनेलो

जींद चुनाव में हार को लेकर चंडीगढ़ में मंथन करेगी इनेलो

 

जींद उपचुनाव में हुई हार के बाद इनेलो 6 फरवरी को चंडीगढ़ में मंथन करेगी। 6 फरवरी को चंडीगढ़ में बुलाई गई कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, राज्य कार्यकारिणी सदस्य, सांसद/पूर्व सांसद, विधायक/पूर्व विधायक, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, जिला प्रधान, हलका प्रधान, शहरी प्रधान और प्रकोष्ठों के जिला संयोजक, इन सभी को बुलाया गया है । जाट भवन में होने वाली इस बैठक में नेता विपक्ष अभय चौटाला भी हिस्सा लेंगे।

 

जींद के उपचुनाव में इनेलो ने लोकल और कंडेला खाप से संबंध रखने वाले उम्मीदवार को मैदान में उतारा था। इनेलो दावा कर रही थी कि गांव के लोग उनके उम्मीदवार को समर्थन देगी लेकिन जब रिजल्ट आया तो सब हैरान थे कि इतने कम वोट। जमानत भी नहीं बची और सबसे बड़ी बात इनेलो मिलने वाले वोट के मामले में सभी मुख्य पार्टियों से नीचे चली गई। पार्टी पर आरोप लगा कि दिग्विजय को हराने के लिये वोट ट्रांसफर कर दिये। हालांकि अभय चौटाला ने कहा कि वो पार्टी के साथ गद्दारी नहीं कर सकते। अभय ने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी के चलते ऐसा हुआ है।

 

अभय चौटाला ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वो शपथ पत्रों के साथ चंडीगढ़ में मीडिया के सामने आयेंगे। देखना होगा कि 6 फरवरी को जब चंडीगढ़ में बैठक होगी और उसमें हार पर मंथन होगा तो क्या पार्टी कुछ लोगों को सामने लायेगी जो कहेंगे कि उन्होनें वोट तो पार्टी को दिया था लेकिन ईवीएम में गड़बड़ी के चलते वो नजर नहीं आया।

About admin

Check Also

एस.सी. आयोग के दखल के बाद डिम डेट से मिली तरक्की

चंडीगढ़ (रफ़्तार न्यूज़ ) पंजाब राज अनुसूचित जाति आयोग के दखल के बाद पंजाब राज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share