Breaking News






Home / Breaking News / दिग्विजय को हराने के लिये हमने नहीं डलवाये बीजेपी को वोट-अभय चौटाला

दिग्विजय को हराने के लिये हमने नहीं डलवाये बीजेपी को वोट-अभय चौटाला

जींद चुनाव के नतीजों को लेकर इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने चुनाव में गड़बड़ी के आरोप लगाये हैं। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी की वजह से ही उनकी पार्टी को इतने कम वोट मिले हैं। अभय ने कहा कि बीजेपी ने ईवीएम की वजह से ये चुनाव जीता है। अभय ने इस बात से इन्कार किया कि उन्होनें दिग्विजय को हराने के लिये बीजेपी को वोट डलवाया। अभय ने उदाहरण देते हुये कहा कि एक ऐसा गांव है यहां हमारी पार्टी के साथ करीब 10-12 परिवार पक्के तौर पर जुड़े हुये हैं और वो खुद उन परिवारों में चुनाव प्रचार के दौरान चाय-पानी पीकर आये हैं, उस गांव से पार्टी को कोई भी वोट नहीं मिला। इसका मतलब है कि कहीं ना कहीं कोई गड़बड़ है।

 

अभय ने कहा कि वो इस बात का पता लगा रहे हैं और उन लोगों के शपथ पत्र के साथ 5 फरवरी के बाद मीडिया के सामने आयेंगे और जांच की मांग करेंगे। अभय ने जींद के चुनाव में कांग्रेस, बीजेपी और जेजेपी पर पैसा खर्च कर वोटरों को लुभाने के आरोप लगाये। अभय ने कहा कि जींद में आम चर्चा है कि बीजेपी ने सरपंचों को बुलाकर पैसे दिये और कहा कि किसी भी हालत में हार नहीं होनी चाहिये। अभय ने कहा कि वो चुनाव आयोग से मांग करेंगे कि जिन पार्टियों ने निर्धारित खर्चे से ज्यादा पैसा खर्च किया है उन्हें बर्खास्त किया जाये।

 

अभय चौटाला चुनाव परिणाम के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। इस दौरान अभय ने कहा कि सभी का सर्वे था कि इनेलो को 15 हजार के करीब वोट मिलेंगे लेकिन इतने कम वोट मिले हैं तो ईवीएम के माध्यम से ईनेलो को खत्म करने की साजिश रची गई है। अभय चौटाला ने कहा कि पार्टी अंदरूनी तौर पर जींद की इस हार का और इतने कम वोट मिलने का आंकलन कर रही है।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share