Monday , January 25 2021
Breaking News
Home / Breaking News / किसने कहा कि सिद्दू, आमिर खान और नसीरूद्दीन शाह गद्दार हैं

किसने कहा कि सिद्दू, आमिर खान और नसीरूद्दीन शाह गद्दार हैं

 

चुनाव 2019 नजदीक है तो ऐसे में नेताओं के बीच वार- पलटवार का सिलसिला तेज है। अब एक आरएसएस के नेता ने वार किया है। आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। इंद्रेश का कहना है कि अभिनेता नसीरूद्दीन शाह, आमिर खान और पू्र्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू गद्दार हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इंद्रेश कुमार ने इन तीनों की तुलना जयचंद और मीर जाफर से की। इंद्रेश ने कहा कि देश को पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम जैसे लोगों की जरूरत है ना कि अजमल कसाब जैसे युवाओं की। इंद्रेश ने कहा कि देश को अब्दुल कलाम के दिखाए रास्ते पर चलने वाले मुस्लिमों की जरूरत है। इंद्रेश के मुताबिक शाह, आमिर और सिद्दू अच्छे अभिनेता तो हो सकते हैं लेकिन ये सब देशद्रोही हैं।

 

दरअसल इंद्रेश कुमार हाल ही में इन तीनों की ओर से दिये गये बयानों की वजह से ऐसा बोल रहे हैं। सिद्दू चूंकि पाकिस्तान गये थे और वहां सेना प्रमुख जनरल बाजवा से गले मिले थे जिसको लेकर देश में उनकी बहुत आलोचना हुई थी लेकिन सिद्दू ने कहा था कि उन्होनें ऐसा क्यूं किया था। वहीं आमिर खान और नसीरूद्दीन शाह ने देश में सुरक्षा को लेकर बोला था।

 

दरअसल आरएसएस अब बीजेपी पर हो रहे हमलो को लेकर आगे आने लगा है। देश में चुनाव नजदीक है तो ऐसे में ये दिखाने और बताने की कोशिश की जायेगी कि जो लोग देश मे जाति-पाति को लेकर बढ़ रहे दंगो या मोब-लिंचिग को लेकर बोल रहे हैं वो गलत हैं। इस बार चुनाव 2019 में सबसे बड़ा मुद्दा भी यही रहने वाला है।

About admin

Check Also

खेती कानूनों के विरुद्ध संघर्ष में शहीद हुए 162 किसानों को केंद्र 25-25 लाख रुपए का मुआवज़ा दे: पंजाबी कल्चरल कौंसल

चंडीगढ़  (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो):  पंजाबी कल्चरल कौंसिल ने केंद्र सरकार को चि_ी लिखकर माँग की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share