Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / Breaking News / ‘आप’ ने कहा कि हमने नहीं करवाई चौटाला की पैरोल रद्द

‘आप’ ने कहा कि हमने नहीं करवाई चौटाला की पैरोल रद्द

आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने इनेलो द्वारा जींद उपचुनाव में ओमप्रकाश चौटाला को दिल्ली सरकार द्वारा चुनाव में आने से रोकने के आरोप का जवाब देते हुए कहा कि दिल्ली में ये पावर एलजी के पास है। यदि पॉवर उनके पास होती तो वे जेजेपी उम्मीदवार के समर्थन में अजय चौटाला को बाहर निकलवा देते। ये बात उन्होंने भिवानी में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

 

नवीन जयहिंद ने जेजेपी उम्मीदवार का बचाव करते हुए कहा कि दिग्विजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला अपने दादा ओमप्रकाश चौटाला की इज्जत करते है। वे ऐसी औच्छी राजनीति नहीं करेंगे। इसीलिए उन्होंने इनेलो के आरोपों को सिरे से नकारा। आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के बीच 45-45 सीटों के समझौता होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने जेजेपी को बगैर शर्त समर्थन दिया है, क्योंकि आम आदमी पार्टी सीबाईआई यानि कांग्रेस, बीजेपी व इनेलो को प्रदेश से उखाड़ फेंकना चाहते है। ऐसे में उन्हे बगैर शर्त जेजेपी को समर्थन दिया है। हां एक बड़ी बात उन्होंने कही कि भविष्य में जनता की भावना के अनुरूप किसी भी दल से समझौता करेंगे।

 

भिवानी में कल होने वाले मुख्यमंत्री के सम्मेलन के बारे में उन्होंने कहा कि प्राईवेट स्कूलों को जड़ से उखाडऩे के लिए अभिभावक सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है। दिल्ली का उदाहरण देते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि दिल्ली में पिछले चार सालों के दौरान प्राईवेट स्कूलों की फीस दिल्ली सरकार ने नहीं बढऩे दी है तथा कुछ मामलों में प्राईवेट स्कूलों से फीस अभिभावकों को वापिस भी करवाई है। उनकी पार्टी प्राईवेट स्कूलों के खिलाफ हरियाणा प्रदेश में आंदोलन चलाएगी, ताकि प्राईवेट स्कूलों की लूट रोकी जा सकें व पढऩे वाले छात्र-छात्राओं को कम से कम फीस पर पढऩे का अवसर प्राप्त करवाया जा सकें।

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री द्वारा शर्तों के साथ कृषि और मिश्रित प्रयोग वाली जमीन में औद्योगिक विकास करने की हरी झंडी

   *   राजपुरा और लुधियाना में औद्योगिक केन्द्रों और मोहाली में औद्योगिक अस्टेट की मंज़ूरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share