Breaking News






Home / Breaking News / जींद चुनाव के बाद क्या कहता है एग्जिट पोल

जींद चुनाव के बाद क्या कहता है एग्जिट पोल

मतदान के बाद नंबर एक और दो को लेकर कन्फ्यूजन बरकरार

 

 

जींद के उपचुनाव में मतदान संपन्न हो गया है। सोमवार को हुये मतदान में करीब 76 फीसदी वोटिंग हुई है। कुलमिलाकर शांतिपूर्ण मतदान हुआ है। एक जगह कांग्रेस और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच थोड़ी झड़प हुई उसे भी थोड़ी देर में सुलटा लिया गया और मतदान शुरू हो गया। जींद के इस चुनाव में भारी मतदान हुआ है। मतदान के बाद हालांकि सभी पार्टियों के उम्मीदवारों ने जीतने का दावा किया है। वहीं एग्जिट पोल की बात करें तो मतदान के बाद ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है फलाना पार्टी का उम्मीदवार बड़े मार्जन से जीत दर्ज कर रहा है। मतदान के बाद एग्जिट पोल जींद में हर किसी को कन्फ्यूज कर रहा है।

 

 

मतदान के बाद भी बड़ी क्लोज फाईट लग रही है। जो बात निकल कर सामने आ रही है वो ये कि शहर में जेजेपी को उम्मीद से थोड़ा ज्यादा वोट मिल रहा है। वहीं गांव में जेजेपी को उम्मीद से थोड़ा कम मिल रहा है। शहर में से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी काफी वोट ले जायेगी। ये कहा जा रहा है कि राजकुमार सैनी की पार्टी 15 हजार से ज्यादा वोट ले जायेगी। अगर सैनी की पार्टी इतने वोट ले जायेगी तो सीधा नुक्सान बीजेपी को होगा। वहीं ये कहा जा रहा है कि रणदीप सुरजेवाला को गांव से थोड़ा ज्यादा वोट मिला है जितना वो सोच रहे थे। हालांकि जींद की जनता का कहना है कि बीजेपी और जेजेपी के बीच में नंबर एक और दो को लेकर मुकाबला है। हालांकि हार-जीत का अंतर बहुत कम रहने वाला है। कोई भी उम्मीदवार ऐसा दावा नहीं कर सकता कि वो बहुत बड़ी जीत दर्ज कर रहा है हालांकि दावा करने का हक सभी का है।

 

 

हां इस चुनाव के परिणाम की गूंज बहुत दूर तक जायेगी। कुछ समय बाद लोकसभा के चुनाव हैं और उसके बाद विधानसभा के चुनाव तो इस चुनाव का परिणाम उन चुनावों पर भी असर डालेगा। अब इंतजार 31 जनवरी का रहेगा जिस दिन पता चल जायेगा कि जींद के इस दंगल में से कौन सा पहलवान जींद केसरी कहलायेगा।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share