Breaking News






Home / Breaking News / जींद चुनाव में बाहरी लोगों को पुलिस की चेतावनी- होगी एफआईआर दर्ज

जींद चुनाव में बाहरी लोगों को पुलिस की चेतावनी- होगी एफआईआर दर्ज

जींद में चुनाव के दौरान बाहरी लोगों के वाहन होंगे जब्त

जींद उपचुनाव को लेकर पुलिस ने यहां आये बाहरी लोगों को सख्त चेतावनी दी है। एसएसपी अश्विन शैणवी ने बूथ लेवल पर लगी डयूटी के जवानों को अर्जुन स्टेडियम में ब्रीफ किया। उन्होंने कानून व सुरक्षा व्यवस्था को पुलिस कर्मियों को चुनाव संबंधित हिदायतें दी। उन्होंने कहा कि निष्पक्ष होकर डयूटी दें तथा किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्ती से कानूनी कार्रवाही करें।
बूथ लेवल पर डयूटी देने वाले पुलिस कर्मियों को भी उन्होंने दिशानिर्देश दिए कि बिना भेदभाव व निष्पक्ष होकर अपने अपने बूथ पर डयूटी दें। हुड़दंगबाजी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में न बख्शें। एसएसपी ने कहा कि मतदान के समय न तो बाहरी व्यक्ति और न ही बाहरी वाहन को प्रेवश करने दिया जाएगा। ऐसे वाहन को इंपांऊड किया जाएगा तथा बाहरी व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाही अमल में लाई जाएगी।
इस मौके पर चुनाव नोडल अधिकारी डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि जींद उपचुनाव को शांतिपूर्वक सम्पन्न करवाने के लिए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया हैं। 3 हजार पुलिस कर्मी , 500 होमगार्ड के जवान, 1 सीआरपीएफ कंपनी और एक आरएएफ की कंपनी तैनात रहेगी। जींद के सभी 174 बूथों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया हैं। संवेदनशाील व अतिसंवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई हैं। 51 ऐसे स्थान है जिन्हें सुनिश्चित करके नाके लगाये गये हैं। पुलिस सभी नाकों पर वाहनों की सख्ती से चेकिंग कर रही है ताकि वाहनों में नशीला पदार्थ व हथियार आदि न हो। जींद शहर व गांव में पुलिस द्वारा पिछले तीन दिनों से फलैग मार्च भी निकाला जा रहा है ताकि असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रहे।

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share