Breaking News






Home / Breaking News / कालांवाली में कुत्तों ने दो साल की बच्ची को काट खाया, मौके पर ही मौत

कालांवाली में कुत्तों ने दो साल की बच्ची को काट खाया, मौके पर ही मौत

कालांवाली में आवारा कुत्तों का आतंक जारी।

 

सिरसा जिले के कालांवाली क्षेत्र में हर रोज कोई न कोई आवारा कुत्तों का शिकार हो रहा है, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों पर इसका कोई असर नहीं है। ताजा घटना कालांवाली में हरियाणा पंजाब सीमा पर लगते क्षेत्र के गांव चट्ठा की है जहां वीरवार दोपहर को आवारा कुतों ने घर के बाहर खेल रही दो साल की बच्ची को नोच डाला जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

चट्ठा गांव के खेतों में सुखा सिंह की ढाणी है जहां पर उसका पुत्र अमृतपाल सिंह परिवार के साथ रहता है। वीरवार को घर के पुरूष काम के लिए घर से बाहर गए थे और महिलाएं घर के अंदर काम कर रही थी।  दोपहर को अमृतपाल सिंह की लगभग दो वर्षीय बेटी एसप्रीत ढाणी के बाहर खेल रही थी कि इस दौरान आवारा कुते उसको उठाकर खेतों में ले गए और उसके सिर का हिस्सा बुरी तरह नोच डाला। बच्ची काफी देर तक नजर नहीं आई तो महिलाओं ने उसको तालाश करना शुरू किया। कुछ दूरी पर देखा कि खेतों में आवारा कुते बच्ची को नोच रहे हैं जिसे देखने के बाद परिजनों के रोंगटे खड़े हो गए और उन्होनें बड़ी मुश्किल से बच्ची को कुतों के चंगुल से छुड़वाया। कुतों द्वारा बच्ची के सिर का हिस्सा बुरी तरह नोचने के कारण उसकी मौत हो चकी थी। इस घटना के बाद गांव वालों में डर का माहौल है।

गांव के सरपंच हैप्पी सिंह का कहना है कि गांव में कुतों का आतंक ज्यादा होने के कारण आमजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आवारा कुते पशुओं को भी काट चुकें हैं,  प्रशासन से मांग की है कि इन पर नकेल कसने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं। फिलहाल ग्रामीणों ने सरकार से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।
Report By- Happy Singh

About admin

Check Also

नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस के प्रधान होंगे, 4 कार्यकारी प्रधान भी होंगे नियुक्त … 

दिल्ली, 17 जुलाई  (रफ्तार न्यूज संवाददाता)  : सूत्रों के हवाले से ख़बर आई है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share