Thursday , October 1 2020
Breaking News
Home / Breaking News / कांग्रेस,बीजेपी ने रैली कर दिखाई ताकत तो जेजेपी के लिये दंगल गर्ल ने मांगे वोट

कांग्रेस,बीजेपी ने रैली कर दिखाई ताकत तो जेजेपी के लिये दंगल गर्ल ने मांगे वोट

जींद चुनाव प्रचार में अब कुछ ही घंटे बचे हैं। ऐसे में कोई भी पार्टी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती। कांग्रेस और बीजेपी की ओर से आज रैली कर शक्ति प्रदर्शन किया गया। कांग्रेस के प्रदेश के बड़े नेता रैली में मौजूद रहे सिवाए भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुलदीप बिश्नोई को छोड़कर। भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जगह दीपेंद्र हुड्डा और कुलदीप बिश्नोई की जगह उनके बेटे भव्य बिश्नोई पहुंचे। हुड्डा सीबीआई की रेड की वजह से नहीं पहुंचे तो बताया जा रहा है कि कुलदीप बिश्नोई स्वस्थ नहीं थे।  कांग्रेस ने एकजुटता दिखाते हुये ये संदेश देने की कोशिश की कि कांग्रेस सत्ता में आ रही है।

 

वहीं बीजेपी की ओर से भी रैली की गई जिसमें मुख्यमंत्री के अलावा सभी बड़े मंत्री , विधायक और केन्द्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह भी मौजूद रहे। बीजेपी ने दावा किया कि ये सीट जीतकर उनके विधायकों की संख्या बढ़ने वाली है। बीजेपी ने कहा कि हमारे उम्मीदवार यहीं के हैं वो ही यहां रह जायेंगे बाकि सब अपने घर को चले जायेंगे।

 

वहीं जेजेपी आज की बजाए कल शक्ति प्रदर्शन करेगी। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल कल दिग्विजय के समर्थन में रोड-शो करेंगे। आज दंगल गर्ल गीता फोगाट ने दिग्विजय के लिये वोट मांगे। इससे पहले उनकी छोटी बहन बबीता फोगाट ने भी यहां प्रचार किया था। दरअसल दोनों बहनों के पिता महावीर फोगाट को पार्टी ने खेल प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी दे रखी है।

 

शनिवार का दिन प्रचार का आखिरी दिन है और आखिरी दिन में जेजेपी की कोशिश रहेगी कि शहर में रोड-शो कर शहरी वोटरों को खींचा जाए क्योंकि जेजेपी को लगता है कि गांवों में उनकी पोजीशन ठीक है। कुल मिलाकर इस चुनाव में शहरी वोट फैसला करेगा कि जींद के दंगल में कौनसा पहलवान बाजी मारता है।

About admin

Check Also

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा पंजाब की सूमह राजनैतिक पार्टियों को कृषि बिलों के खि़लाफ़ एकजुटता से लडऩे की अपील

* मैं बिलों के विरुद्ध लड़ाई का नेतृत्व करने के लिए तैयार हूँ – मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share