Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / Breaking News / इनेलो और जेजेपी में चल रहा है ‘कौन सच्चा-कौन झूठा’ वाला गेम

इनेलो और जेजेपी में चल रहा है ‘कौन सच्चा-कौन झूठा’ वाला गेम

इनेलो और जेजेपी नेताओं के बीच चल रहा है एक दूसरे को झूठा साबित करने का गेम

जींद चुनाव में इनेलो और जेजेपी के नेता एक दूसरे को झूठा साबित करने में लगे हुये हैं। ओमप्रकाश चौटाला की पत्नी स्नेहलता का जो वीडियो सामने आया था जिसमें वो दुष्यंत और दिग्विजय को नालायक कह रही हैं और अजय सिंह चौटाला के पूरे परिवार के बारे में बोल रही हैं। उस वीडियो पर जेजेपी पार्टी की ओर से एक वीडियो क्लिप जारी कर कहा गया कि जिस समय ये वीडियो बनाई जा रही थी कर्ण चौटाला वहीं थे और वो ही अपनी दादी को बता रहे थे कि क्या बोलना है।
इसका जवाब देते हुये कर्ण चौटाला ने कहा कि कि जेजेपी वाले प्रोफेशनली इसी काम मे लगे हैं। वीडियो बनाना और लोगों को गुमराह करना जेजेपी का मकसद है। मीडिया से मेरी अपील है कि सच्चाई जानने के लिए दादी से अस्पताल में जाकर मिलें और सच्चाई जाने। 18 दिनों से अस्पताल में भर्ती दादी से दुष्यंत – दिग्विजय जाकर क्यो नही मिले। मैं वीडियो के दौरान मौजूद था लेकिन मैंने इसमें उनसे कुछ नही कहलवाया।
इसके बाद दूसरा गेम सामने आया जिसमें कर्ण चौटाला एक प्रेसवार्ता कर रहे हैं और ये कहा जा रहा है कि उसमें समाजवादी पार्टी के हरियाणा प्रदेश सचिव पवन नरवाल ने जींद उपचुनाव में इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के समर्थन की घोषणा की है। उसमें समाजवादी पार्टी के नेता कह रहे हैं कि ये गठबंधन दो समाजवादी सोच की विचारधारा की पार्टियों का है जिसके लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें यहां भेजा है। वहीं कर्ण चौटाला ने कहा कि वो इस गठबंधन का स्वागत करते हुए अखिलेश यादव का आभार व्यक्त करते हैं।
इसका जवाब फिर जेजेपी की ओर से आया। जेेजेपी की ओर से एक लेटर फिर सोशल मीडिया पर डाला गया कि ये लेटर समाजवादी पार्टी की प्रदेश इकाई की ओर से जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि समाजवादी पार्टी ने किसी को भी इस चुनाव में समर्थन नहीं दिया है।
तो कुल मिलाकर दोनों पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने और झूठा साबित करने में लगी हुई हैं। एक दूसरे पर नजर रखी जाती है कि कौन क्या कर रहा है क्या बोल रहा है, कोई वीडियो क्लिप मिल जाये जिसको फिर सच्चा झूठा साबित किया जाये। वहीं वोटर भी ये परख कर रहा है सच-झूठ की इस गेम बाजी कौन मार रहा है।

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री द्वारा शर्तों के साथ कृषि और मिश्रित प्रयोग वाली जमीन में औद्योगिक विकास करने की हरी झंडी

   *   राजपुरा और लुधियाना में औद्योगिक केन्द्रों और मोहाली में औद्योगिक अस्टेट की मंज़ूरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share