Tuesday , January 26 2021
Home / Breaking News / पैहलां पींदा सी, हुण मां दे कैहण ते छड्ड दित्ती शराब- भगवंत मान

पैहलां पींदा सी, हुण मां दे कैहण ते छड्ड दित्ती शराब- भगवंत मान

पंजाब से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान रविवार को बरनाला में हुई पार्टी की रैली में अपनी मां को लेकर पहुंचे। लोग ये सब देखकर हैरान थे कि मान अपनी मां को लेकर स्टेज पर क्यों पहुंचा है। थोड़ी देर में ही ये भी पता चल गया कि आखिर वजह क्या है। भगवंत मान ने कहा कि मां इसलिये यहां आई है कि ‘मां के कहने पर अब मैंने शराब छोड़ दी है’। मान ने कहा कि मैं शराब पीता था और इसके लिये लोग और मीडिया भी मेरा मजाक उड़ाता था कि मैं हर समय टल्ली रहता हूं।

मान ने कहा कि ये सब मेरी मां को अच्छा नहीं लगता था। मां ने मुझे कहा कि तेरे बारे में ऐसा सुनकर उन्हें बहुत दुख होता है। तुमने इतना कुछ किया ये काम भी कर दो मतलब शराब छोड़ दो। बस मैंने ठान ली और एक जनवरी से मैंने पंजाब के लिये शराब पीना छोड़ दिया है।

दरअसल भगवंत मान पर कई बार ये आरोप लगे, दूसरी पार्टियों के नेताओं ने भी कई बार कहा कि वो तो हर समय टल्ली रहता है। जिसका जवाब भगवंत को बार-बार देना पड़ता था। भगवंत मान संगरूर से मौजूदा सांसद हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी भगवंत मान इसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। आम आदमी पार्टी ने चंडीगढ़ लोकसभा के लिये तो उम्मीदवार की घोषणा कर दी है वहीं पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जल्द ही पंजाब की सभी 13 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान कर दिया जायेगा।

About admin

Check Also

पंजाब सरकार द्वारा राज्य स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन काम करने के लिए 45 शख्सियतों की सूची जारी

चंडीगढ़ (रफ़्तार न्यूज़ ब्यूरो) पंजाब सरकार की तरफ से राज्य स्तर पर पंजाब सरकार प्रमाण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share