Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / Breaking News / मुख्यमंत्री के खिलाफ फेक खबर फैलाने वालों के खिलाफ होगा केस दर्ज, ‘आप’ औऱ इनसो के कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुख्यमंत्री के खिलाफ फेक खबर फैलाने वालों के खिलाफ होगा केस दर्ज, ‘आप’ औऱ इनसो के कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुख्यमंत्री की फर्जी ख़बर को लेकर ‘आप’ और इनसो के कार्यकर्ता गिरफ्तार

मुख्यमंत्री के खिलाफ फेक खबर फैलाने वालों के खिलाफ होगा केस दर्ज
सोशल मीडिया पर वायरल खबर फैलानों वालों के खिलाफ होगी कड़ी कारवाई।

गुरूग्राम – सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल खट्टर की फर्जी खबर को लेकर भाजपा हरियाणा आईटी सेल ने कल गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद बीती रात को आम आदमी पार्टी के करीब 70 कार्यकर्ता और इनसो के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव जाखड़ को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया।आम आदमी पार्टी का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओं को बिना नोटिस के गिरफ्तार किया गया है। हरियाणा में लोकतंत्र नहीं लठतंत्र है। अब पार्टी के कार्यकर्ता मनोहर सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन पर बैठे हैं। यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर सीएम मनोहर लाल के विषय में फर्जी खबर चलाने का है।

चण्डीगढ़- फेसबुक पर वायरल हो रही सीएम मनोहर लाल की एक खबर को बीजेपी आईटी सेल ने फैक न्यूज बताते हुए गुरुग्राम पुलिस को शिकायत दी है….बीजेपी आईटी सेल का आरोप है कि सोसलसाइट पर इस फैक न्यूज को फैलाकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल की छवि को खराब किया जा रहा है.
दरअसल सोशल साइट पर सीएम मनोहर लाल के उस बयान को वायरल किया जा रहा है. जिसमें कहा गया है कि वो सिर्फ एक बरादरी के मुख्यमंत्री है. भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के सदस्यों का आरोप है कि ये बेबूनियाद खबर है. और इस खबर को अखबार नूमा कटिंग बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है. जो पूरी तरह से फर्जी है. उनका आरोप है कि इस बारे में आईटी सेल की तरफ से एक शिकायत दी गई है. जिसमें साफ तौर पर उस व्यक्ति का भी नाम दिया गया है. जिसकी फेसबुक से ये फैक न्यूज वायरल हुई है.
बीजेपी पार्टी की आईटी सेल के सदस्यों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचकर इसकी शिकायत दी और इस पूरे मामले में साइबर पुलिस स्टेशन में भी एक शिकायत दी है. जिसमें अनुरोध किया गया है कि इस वायरल फैक न्यूज के पीछे राजनीतिक संडयंत्र है जिसमें मुख्यमंत्री की छवि को खराब करने की कोसिस की जा रही है. इसी आधार पर इस वायरल खबर में ये भी साफ हुआ है कि जिस व्यक्ति की सोसल साइट से ये वायरल हुआ है उसका भी नाम से शिकायत दी गई है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच का पूरा आश्वासन दिया है.

About admin

Check Also

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बिछड़ो को मिलाया

ऑपरेशनखुशी थाना लिंक रोड पुलिस द्वारा एक लड़की रिया उर्फ प्रीति पुत्री श्री विजेंद्र सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share